सट्टाकिंंग एक गिरफ्तार एक फरार – मोटी रकम बरामद

सिरदर्द बना सट्टा किगं के यहां छापामारी नकदी और उपकरण बरामद ★ अशद हुआ गिरफ्तार मूल्ला उर्फ टोनी फरार ★ नहीं होने दूंगा अवैध सट्टा कारोबार -सेंसर पाल

विरेन्द्र चौधरी
सहारनपुर।थाना कुतूबशेर की चौकी भैरव मंदिर के अंतर्गत चौक अंसारी पर सट्टा किगं के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी कर 48 हजार 500 रूपयें नकद,सट्टे से संबधित उपकरण व अशद को मौके से गिरफ्तार किया है।जबकि पुलिस की भनक लगते ही सट्टा किगं मूल्ला उर्फ टोनी फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है।
समाचार के अनुसार थाना कुतूबशेर के क्षेत्र मौहल्ला अंसारी चौक पर अरसे से सट्टे का मोटा अवैध कारोबार हो रहा था।जिसके चलते क्षेत्रीय निवासियों में रोष था। सट्टा किगं मूल्ला उर्फ टोनी का दबदबा था।नवागंतुक चौकी भैरव मंदिर इंचार्ज सेंसर पाल ने आज पुलिस बल के साथ मूल्ला उर्फ टोनी के यहां दबिश दी।जहां से अशद व एक अन्य को सट्टे के 48 हजार 500 रूपये की राशि व सट्टे के लिए उपयोग हो रहे उपकरण बरामद किये।वहीं सट्टा किगं फरार होने में कामयाब रहा।एस आई सेंसर पाल के अनुसार मौके से सट्टे की पर्चियां, दो डायरी व सट्टे से संबधित उपकरण बरामद किये हैं।अशद को चालान कर जेल भेजा जा रहा है।मूल्ला उर्फ टोनी की तलाश जारी है।
क्षेत्र के लोगों का कहना है कि मूल्ला उर्फ टोनी के यहां छापेमारी से राहत मिली है।क्योंकि टोनी मौहल्ले के लोगो के लिए सिरदर्द बना हुआ था।लोग उसकी राजनीतिक साठगांठ के चलते दबगंई से परेशान थे। क्षेत्र की जनता ने एस आई सेंसर पाल व थाना इंचार्ज कुलदीप सिंह की इस कार्यवाही से प्रशंसा की है। एस आई सेंसर पाल का कहना है कि टोनी उर्फ मूल्ला की तलाश जारी है।क्षेत्र में सट्टा कारोबार नहीं चलने दिया जायेगा।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *