सहारनपुर नगरनिगम प्रकरण: महिला की प्राथमिकी दर्ज

संजय भटनागर बोले-मै हुं भयभीत दोबारा भी हो सकती है हरकत

महिला की हुई प्राथमिकी- महिला का आ रहा है मोबाइल स्विच ऑफ 

विरेन्द्र चौधरी
सहारनपुर।नगरनिगम सहारनपुर में महिला द्वारा निगम कार्यालय में एक कर्मचारी के साथ अभ्रदता की सारी हदे तोडते हुए पहले दिये प्रार्थना पत्र को फाड़ने के बाद कर्मचारी के साथ हाथापाई की।पास बैठे एक अन्य कर्मचारी ने उस महिला को शांत करने की कोशिश की। इस संबध में कर्मचारी द्वारा महिला की एफ आई आर दर्ज करा दी गई है।
निगमकर्मी संजय भटनागर के अनुसार संजय वे किसी काम के संबध में पेंशन कार्यालय में बैठे थे।तभी एक महिला ने उनसे कहा कि उसने 15 दिन पहले सैक्टर 9 में एक खम्भा लगाने की दरखास्त दी थी।इस पर कर्मचारी भटनागर ने महिला को बताया यह कार्य प्रकाश पथ विभाग का है। इस पर महिला ने सरकारी कागजात फाड़ते हुए मेरे साथ हाथापाई की।
संजय भटनागर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उस महिला के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था,जो वीडियो बना रहा था।भटनागर ने अपनी शिकायत में कहा है कि महिला द्वारा की गयी हरकत मुझे जानबूझकर अपमानित करने के लिए की गयी थी। क्योंकि एक अन्य व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाना और उसे वायरल करना इसी साजिश का हिस्सा है।भटनागर ने कहा कि वे इस घटना से भयभीत है ।इस प्रकरण को उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाने के उपरांत महिला की प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।
नगर निगम में जबरदस्त चर्चा है कि सारा मामला भ्रष्टाचार से जुडा है। संजय भटनागर के साथ हुई घटना में कहीं ना कहीं विभागीय कर्मचारियों की मिलीभगत नज़र आ रही है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *