खट्टर के रेप ब्यान महिला संस्कृति पर प्रहार – इंद्रा मिश्रा

खट्टर ने कहा-लड़कियां उनकी बात ना मानी जाने पर करा देती है एफआईआर

इंद्रा भड़की कहा-खट्टर का ब्यान ना भुलाने वाला-इससे महिलाओं में आक्रोश-आगामी चुनाव तक रखेंगे याद

विरेन्द्र चौधरी/ आभास जैन
8057081945
नई दिल्ली। एजयूकेशन फोर्म फॉर वुमेन जस्टिस एंड सोशल वेलफेयर की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ इंद्रा मिश्रा ने अपने कैम्प कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा एक मुख्यमंत्री द्वारा महिलाओं के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी या भाषा का उपयोग अशोभनीय है। उन्होने लड़कियों की बात ना मानने पर लड़कियां एफआईआर करा देती है,कहकर भारतीय संस्कृति के आधार पर प्रहार किया है।जिसे ना भुलाया जा सकता है ना माफ किया जा सकता है।
डॉ इंद्रा मिश्रा ने जारी ब्यान में कहा कि वायरल हुई एक वीडियो में हरियाणा के मुख्यमंत्री यह कहते नजर आ रहे है रेप के मामलों में सीधा लड़कियां जिम्मेदार है। पहले साथ-साथ घूमती रहती है, एक दिन अनबन होने पर लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज करा देती है। ऐसे ब्यान देकर खट्टर पुलिस प्रशासन व बलात्कारियों को क्या संदेश देना चाहते है। यह शर्मनाक बात है। यह सारी नारी जाति का अपमान है। यह रेप हादसो में उत्पीड़ित हुई लड़कियों के दिलों दिमाग पर एक जिम्मेदार व्यक्ति के ब्यानों का क्या असर होगा,खट्टर साहबने इतना भी नहीं समझा। ऐसे आदमी को राजनीति में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।
डॉ इन्द्रा मिश्रा ने कहा कि वे खट्टर के ब्यानो से पूरी तरह आहत हुई है। ऐसा कहकर खट्टर ने यह दर्शानें की कोशिश की है कि देश के लिए महिलाएं जानबूझकर रेप करा रिपोर्ट दर्ज कराती है, उन्होने लड़कियों को निम्न स्तर व घटिया दर्जे की बताने की कोशिश की है। जो निंदनीय है। उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में महिलाएं खट्टी बयान को याद रखेगी

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *