हुसैन बस्ती में चौबीस घंटे गर्म सट्टा बाजार

Virendra Chaudhary

सहारनपुर। योगी सरकार भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी के साथ ही अवैध कारोबारियों पर अंकुश लगाने के लिए प्रयासरत है। वहीं पुलिस की मिली भगत से हुसैन बस्ती में लाखों रूपये का सट्टा बाजार चल रहा है। इस सट्टे कारोबार का मालिक कोई शकील नाम का आदमी है।
इन सट्टा कारोबारी के कारण गली के लोगों में भारी आक्रोष है क्योंकि सट्टा कारोबारी अकसर मौहल्लेवालों को धमकाता रहता है। चर्चा है कि किसी दिन सट्टे का कारोबार स्थानीय लोगों में भिंडत का कारण भी बन सकता है।

सनद रहे इस सट्टा कारोबारी का कोई खास थाना मंडी में है,जिसका इसे संरक्षण प्राप्त है। क्या वो खास थानाध्यक्ष को गुमराह कर रहा है।

समाचार के अनुसार स्थानीय निवासी जावेद गुर्जर, बब्बन व कालू का कहना है कि कई बार लोगों ने सामुहिक रूप से कुछ उच्चाधिकारियांे के शकील सट्टे कारोबारी की शिकायत कर चुके है, लेकिन उनकी शिकायत पर आज तक कोई कार्यवाही नही की गयी है। मौहल्लेवासियों का आरोप है कि इस सट्टा व्यापार के कारण वहां शाम होते ही भीड़ लगनी शुरू हो जाती है। आस पास के घरांे को मजबूरन अपने दरवाजे बंद रखने पड़ते है। मौहल्ले की महिलाओं का कहना है कि यहां सट्टे कारोबारी के कारण हम अपने ही घर में कैद रहने को मजबूर है। महिलाओं का गलियों से गुजरने मुश्किल हो गया है। क्योंकि सट्टा लगाने वाले अधिकतर लोग नशे में होने के कारण महिलाओं से छेडखानी व छिटापची करते है। जिससे मौहल्ले में तनाव बना रहता है। यहीं तनाव कभी भी बड़े हादसे का करण बन सकता है। लोगों को कहना है कि इस सट्टे कारोबारी ने मौहल्ले में गंद व आतंक मचा रखा है, जिस कारण आस पास के लोग भयभीत रहते है। साथ ही क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि यहां कभी भी महिलाओं को लेकर कोई बड़ी भिडंत हो सकती है।

समाचारों एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें।

विरेंद्र चौधरी 7409000338

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *