इधर अभिनंदन की रिहाई उधर पाक की नापाक गोलीबारी

अभिनंदन की रिहाई को लेकर मोदी बोले – विंग कंमाडर अभिनंदन का स्वागत।राष्ट्र को आपके अदम्य साहस पर गर्व है।हमारी सेनाएं 130 करोड़ भारतीयों के लिए प्रेरणा है।

विरेन्द्र चौधरी 

नयी दिल्ली। भारत का एयर फाइटर अभिनंदन प्लेन क्रैश होने से पाकिस्तान की गिरफ्त में आ गया।जिसे आज देर शाम 9.10 बजे पाकिस्तान ने अकुशल भारत की सीमा पर छोडा।जाबांज के हिन्दुस्तान में कदम रखते ही देश में अभिनंदन के नाम से देश में उत्सव का माहौल बन गया।
समाचार के अनुसार पाक संसद के सामने जब पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने अभिनंदन की रिहाई की बात रखी,तो पूरी संसद ने तालियां बजाते हुए इस अभिनंदन की रिहाई का स्वागत किया। भारत ने अभिनंदन की रिहाई को बिना शर्त दबाव बनाया था।मोदी के प्रयासों से दुनिया की बडी ताकतों ने भी पाकिस्तान को दो टूक अभिनंदन की रिहाई के लिए दबाव बना दिया था।
भारत और अंतर्राष्ट्रीय दबाव के आगे अभिनंदन को पाकिस्तानी एयर फोर्स ने भारत की एयर फोर्स को सौंप दिया। लेकिन पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आया।दिनभर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान अमन की बात कहकर अभिनंदन को सौपे जाने की दुहाई दे रहे थे। इधर पाकिस्तान अभिनंदन भारत को सौंप रहा था,उधर पाकिस्तानी सेना सीमाओं पर फायरिंग कर रही थी।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *