चेयरमैन प्रकरण:कोतवाल को सड़क पर बैठा किया घेराव

पुरकाज़ी चेयरमैन प्रकरण में राजू अहलावत ने सड़क पर धूप में ही बैठाये इंस्पेक्टर पुरकाज़ी

8 सभासदों सहित सभी सफाइकर्मचारियो ने चेयरमैन के समर्थन में इस्तीफे का ऐलान किया

अमजद अली/विरेन्द्र चौधरी 

मुजफ्फरनगर। पुरकाज़ी चेयरमैन ज़हीर फ़ारुकी के इस्तीफे के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आज पुरकाज़ी के सैकड़ों लोगों ने चेयरमैन के इस्तीफे के खिलाफ नगर पंचायत में धरना दिया।

भाकियू जिलाध्यक्ष राजू अहलावत सैकड़ो लोगों की साथ हाइवे पर धरने पर बैठ गए, वहीं धूप में इंस्पेक्टर पुरकाज़ी को बैठाकर खरी खोटी सुनाई। भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजू अहलावत ने कहा ज़हीर फ़ारूक़ी चेयरमैन बाद में पहले भाकियू कार्यकर्ता है, अगर उसे कुछ हुआ तो ज़िले का कोई भी थाना तथा रेल बसे कुछ भी सुरक्षित नही रहेगा।उन्होंने चेतावनी दी कि अगर चेयरमैन जहीर फारूकी को कुछ भी नुकसान हुआ   ज़िले में कोई अधिकारी बच नही पायेगा। राजू अहलावत ने कहा पुरकाज़ी इंस्पेक्टर खुद हत्या की साजिश में शामिल है।

भारतीय किसान यूनियन ने सड़क ओर रेल मार्ग  सबको खामियाजा भुगतने का ऐलान किया है।किसान यूनियन ने आरोप लगाया कि कुछ लोग जहीर फारूकी की हत्या करना चाहते है।इस हत्या की साजिश में खुद इंस्पेक्टर पुरकाजी शामिल है।

धरने के दौरान भाकियू कार्यकर्ताओ ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। दूसरी तरफ 15 में से 8 सभासदों सहित सभी कर्मचारियों ने इस्तीफा देने का लिखित ऐलान कर डाला। वहीं चेयरमैन के सैकड़ों समर्थक नगर पंचायत कार्यलय तेल की केन लेकर पहुंचे, जहीर फारूकी के इस्तीफे के खिलाफ धरना दिया। सर्मथक का कहना था कि अगर चेयरमैन इस्तीफा देंगे तो सब समर्थक अपने ऊपर तेल छीडक कर  खुद को आग लगा लेगें। राजू अहलावत के आने से किसान यूनियन के के कार्यकर्त्ताओं व चेयरमैन समर्थकों का गुस्सा सड़कों पर आ गया।  भाकियू ने भी सड़क ओर रेल सबको खामियाजा भुगतने का ऐलान किया है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *